करीना ने किया खुलासा, जब सैफ ने मॉम बबीता से करीना से साथ रहने की मांगी परमिशन तो ऐसा था रिएक्शन

 करीना कपूर और सैफ अली खान बॉलीवुड के सबसे पावरफुल कपल्स में से एक हैं. कपल ने फिल्म टशन के दौरान डेटिंग शुरू की. बाद में उन्होंने खुलासा किया कि वे एक-दूसरे से कैसे जुड़ा हुआ महसूस करते थे.

जहां सैफ इंस्टाग्राम पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं, वहीं करीना सोशल मीडिया क्वीन हैं और अपने फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी बातें शेयर करती रहती हैं. 

 यह कपल 2012 में शादी के बंधन में बंधी और दो बच्चों के हैप्पी पेंरेट्स हैं. पिंक विला की एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों शादी से पहले कई सालों तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहे.

ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे से बात करते हुए करीना ने कहा था, मुझे मेरे जीवन में ऐसे लोगों का आशीर्वाद मिला है, जिन्होंने मेरा पूरा समर्थन किया है. जब मुझे लगा कि मैं गिर रही हूं तो सैफ ने मुझे संभाल लिया.

मैं उनसे पहले मिल चुकी थी, लेकिन जब हम टशन की शूटिंग कर रहे थे, तब बहुत कुछ बदल गया. वह मुझसे 10 साल बड़े हैं और उनके 2 बच्चे हैं. लेकिन मेरे लिए वह सिर्फ सैफ हैं.

 उन्होंने मुझे खुद को ठीक रखने और प्यार करने में मदद की. मैंने चीजों को संतुलित करना सीखा.

करीना ने अपनी मां बबीता कपूर के रिएक्शन को भी याद किया. जब सैफ ने उनसे पूछा कि क्या बेबो उनके साथ रह सकती है.

 तब सैफ ने कहा था कि वह 25 साल के नहीं है और हर रात उसे घर नहीं छोड़ सकता, इसलिए वह उसकी मां के पास गया और कहा, 'मैं अपना शेष जीवन उसके साथ बिताना चाहता हूं. हम साथ रहना चाहते हैं.' करीना ने बताया कि बबीता इस पर शांत थीं. 

THANK YOU